Saturday 24 October 2015

Tagged Under:

अमेजिंग मेन - शरीर से निकलती है स्पेशल एनर्जी - हर चीज़ जाती है चिपक

By: Secret On: 15:09
  • Share The Gag
  •                                                                              रहस्यमयी लेख                                                                                                            अमेजिंग मेन - शरीर से निकलती है स्पेशल एनर्जी - हर चीज़ जाती है चिपक

    हर्जेगोविना के सेब्रेनिक शहर के रहने वाले मुहिबिजा बुलजुबेसिक मेग्नेट मैन के नाम से प्रशिद्ध है।  इनकी खासियत यह है कि इनके शरीर से एक विशेष किस्म कि एनर्जी निकलती है।  जिससे कि यह किसी भी चीज़ को अपने शारीर पर बिना किसी बाहरी सहायता के चिपका लेते है। 
      Magnet Man

    Man with special energy


    उनको अपनी इस खासियत का पता आज से पांच साल पहले ही चला।  जब उन्होंने कुछ मेटल कि चीज़े अपने शारीर पर रखी तो वो उनसे चिपक गई।  इसके बाद उन्होंने एक सार्वजनिक शो में अपने शारीर पर 56 मेटल कि चम्मचो को चिपका के दिखाया।  इससे वो रातों रात पुरे विशव में फेमस हो गए।  उनके इस रिकॉर्ड को गिनीज़ ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी जगह मिली। 
    Magnet Man - Muhibija-Buljubasic

    Man who has magnetic power

    लोग उन्हें मैग्नेट मैन कहके बुलाते है। पर मेग्नेट केवल मेटल कि चीज़ों को ही अपनी और आकर्षित करता है , नॉन मेटल चीज़ो को नहीं।  लेकिन मुहिबिजा बुलजुबेसिक ने हाल ही में एक और शो किया जिसमे उन्होंने नॉन मेटल चीज़ों को अपने ऊपर चिपकाने का कारनामा किया। 
    Magnet Body

    Man with magnetic power

    The Magnetic Man

    बुलजुबेसिक का मानना है कि उनके शरीर में एक विशेष प्रकार की ऊर्जा हैजिसकी वजह से न केवल मेटलनॉनमेटल वस्तुएं भी चिपक जाती हैं। इसके लिए वो अलग से कोई अभ्यास नहीं करते है। 

    0 comments:

    Post a Comment